न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स की आधिकारिक वेबसाइट

फिर से खेलना
रीप्ले: पैट्रियट्स अनफ़िल्टर्ड शुक्र जून 10 - 12:00 पूर्वाह्न | सोम जून 13 - 11:57 अपराह्न

विलियम एलन ने देशभक्त खिलाड़ियों को धन्यवाद दिया जिन्होंने जेल से उनकी रिहाई की वकालत की

डेविन मैककॉर्टी ने एलन को बुधवार को अभ्यास करने के लिए आमंत्रित किया जब ब्रॉकटन आदमी ने अपना जीवन बदल दिया और उसे आजीवन कारावास की सजा मिली।

न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के पास बुधवार को अभ्यास देखने वाले कुछ विशेष अतिथि थे, लेकिन कॉर्पोरेट भागीदारों, कॉलेज के कोचों और जॉन बॉन जोवी के साथ सम्मिश्रण करते हुए विलियम एलन थे - अनुभवी सुरक्षा डेविन मैककॉर्टी की ओर से आमंत्रित।

एलन ने जीवन के उतार-चढ़ाव, आत्म-सुधार और अपनी मानसिकता को बदलने की शक्ति के प्रबंधन के बारे में टीम से बात की। यह किसी के लिए भी एक प्रेरणादायक यात्रा होती, एक ऐसे व्यक्ति की बात सुनकर, जिसे बिना पैरोल के आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी, जिसने लगभग 28 साल बाद अपना जीवन बदल दिया था।

लेकिन मैककॉर्टी और पैट्रियट्स के लिए, उनकी मदद के बिना, उनके सामने वाला व्यक्ति अभी भी ओल्ड कॉलोनी सुधार केंद्र में ही सीमित हो सकता था।

"जब आप ऐसा कुछ देखते हैं और आपको पता चलता है कि यह आदमी 28 साल के लिए जेल में था, और हम सभी इसमें शामिल हो रहे हैं, तो वह अब एक साल बाद मुक्त हो गया है और कुछ बदलाव बाद में," मैककॉर्टी ने मिनीकैंप के बाद कहा।

"मैं चाहता था कि लोगों को उसे देखने और उससे बात करने का मौका मिले, क्योंकि इन सभी लोगों ने अपने नाम पर हस्ताक्षर करना, शामिल होना, (एलन) के जीवन में एक बड़ा अंतर था। मुझे लगता है कि वह आएं और उन्हें धन्यवाद दें, और इसके लिए उन्हें कुछ ऐसा देखने के लिए जो उन्होंने समय दिया और उनका नाम पूर्ण चक्र में आने के लिए और उस प्रभाव को देखने के लिए, जो आज अद्भुत था।"

मैसाचुसेट्स के नस्लीय न्याय कार्यक्रम के एसीएलयू के पूर्व निदेशक तहसान हॉल के माध्यम से मैककॉर्टी को पहले एलन की स्थिति के बारे में पता चला।

1997 में एक जूरी द्वारा उन्हें 1994 की सशस्त्र डकैती में एक संयुक्त उद्यमकर्ता के रूप में पाए जाने के बाद एलन को प्रथम-डिग्री हत्या का दोषी ठहराया गया था, जो घातक हो गया। हत्यारे, रोनाल्डो पेरी, ने सेकंड-डिग्री हत्या के लिए दोषी ठहराया और 2011 में पैरोल पर रिहा कर दिया गया। मैसाचुसेट्स सुप्रीम ज्यूडिशियल कोर्ट के 2017 के फैसले के कारण आज, एलन पर फर्स्ट-डिग्री हत्या के लिए मुकदमा नहीं चलाया गया या पैरोल के बिना जीवन की सजा नहीं दी गई। राष्ट्रमंडल बनाम ब्राउन।

कानून में बदलाव से पहले ही, एलन ने बदलाव करने का फैसला किया। उन्होंने हत्या में अपने हिस्से के लिए जवाबदेही ली और जेल में कई पुनर्वास, शैक्षिक और सेवा कार्यक्रमों में भाग लिया - हालांकि खुद को कभी बाहर नहीं देखा।

बेशक, मैककॉर्टी ने सुरंग के अंत में एक प्रकाश भी नहीं देखा, लेकिन एलन की वकालत करने के लिए अपने मंच का इस्तेमाल किया।

कई पैट्रियट्स कोच, स्टाफ और खिलाड़ियों ने एक पत्र पर हस्ताक्षर किए, जिसमें गवर्नर चार्ली बेकर से एलन के रूपान्तरण की सिफारिश करने का आग्रह किया गया था। पिछले जनवरी में, एक क्षमादान याचिका दी गई थी।

"वह इतने सारे अन्य लोगों की तरह है," मैककॉर्टी ने कहा। "एक बुरा फैसला जिसने 20 साल की उम्र में उसका जीवन बदल दिया। मुझे लगता है कि इसकी सुंदरता यह है कि वह केवल उसकी कहानी की परवाह करता है जो किसी और को जेल से बाहर आने और उन्हें उन दरवाजों के पीछे से निकालने में मदद करता है। बस इतना ही। जब मैंने उसे देखा गवाही उसने कहा, 'मैं यहां सिर्फ दरवाजे से चलने के लिए नहीं हूं, मैं दरवाजे से दरवाजे तोड़ना चाहता हूं ताकि मेरे पीछे हर कोई अपनी सजा को कम कर सके।' यदि आप 30 साल से जेल में हैं, और आपको पुनर्वासित किया गया है और कई अलग-अलग कार्यक्रम किए गए हैं, तो उसने कई अलग-अलग पुरुषों और महिलाओं को आशा दी है।"

यह पैट्रियट्स के लिए एक बड़ा सबक था, जिन्होंने या तो पिछले सीज़न में एलन के कारण में भाग लिया या देखा कि कैसे उनके नए साथी किसी के जीवन को काफी हद तक बदल सकते हैं।

लेकिन किसी के लिए भी, अभ्यास में जोश की बात ने जबरदस्त परिप्रेक्ष्य दिया।

मैककॉर्टी ने एलन के बारे में कहा, "वह वास्तव में हर उस चीज के उज्ज्वल पक्ष को देखता है जिससे वह गुजरा है।" "और यही कारण है कि वह वह व्यक्ति है जो वह आज है।"

संबंधित सामग्री

विज्ञापन देना
विज्ञापन देना

ट्रेंडिंग वीडियो

विज्ञापन देना

अगर तुमसे रह गया तो

द्वारा प्रस्तुत
विज्ञापन देना